Kasganj News : प्रेमिका से मिलने पहुंचे किशोर पर जानलेवा हमला, दिनदहाड़े दौड़ा-दौड़ाकर चाकू से हमलाकर किया लहूलुहान

Kasganj News : कासगंज में प्रेमिका मिलने उसके घर पहुंचे किशोर को प्रेमिका के भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर सरिया और चाकू से हमलाकर लहूलुहान कर दिया। किशोर की हालत गंभीर होने पर उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Kasganj News: boy stabbed with knife in patiali.
कासगंज के पटियाली में घटनास्थल पर तैनात पुलिस।

Kasganj News : मामला कासगंज के पटियाली कोतवाली क्षेत्र के गांव मझोला का है। ककराला गांव के 17 वर्षीय किशोर का तीन साल से मझोला गांव की एक मुस्लिम समुदाय की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताते हैं कि बृहस्पतिवार दोपहर किशोर प्रेमिका के बुलाने पर उससे मिलने पहुंचा था।

इस बीच प्रेमिका के भाइयों को इसकी भनक लग गई उन्होंने दोस्तों के साथ मिलकर चाकू और सरिया से उसके ऊपर हमला कर दिया। उन्होंने किशोर को दौड़ा-दौड़कर चाकू और सरिया से हमला करके लहूलुहान कर दिया। सूचना पर किशोर के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया।

Kasganj News : police collecting information from family.
अस्पताल में परिजनों के बयान दर्ज करती पुलिस।

परिजन बोले- घर से गाड़ी में डालकर ले गए थे आरोप

किशोर के परिजन का आरोप है कि लड़के के भाई घर से उसे गाड़ी में डालकर ले गए थे। इसके बाद अपने गांव में ले जाकर उसे जान से मारने की कोशिश की। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

पीड़ित के भाई ने चौकी पहुंचकर पुलिस को दी सूचना

चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि किशोर का बड़ा भाई भागता हुआ चौकी आया था और उसने बताया कि उसके छोटे भाई को कुछ लड़के अपनी गाड़ी में डालकर ले गए हैं। पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो किशोर लहूलुहान पड़ा मिला। उसे तुरंत उपचार के लिए भेजा गया। वहीं लड़की के भाई का कहना है कि किशोर शाम से उसके घर में था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मौके पर पुलिस बल लगा दिया गया है

Leave a Comment